बेहद क्रिएटिव हैं बॉलीवुड के ये किसिंग पोस्टर्स

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 04:13:47 PM
Malang

Malang (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड की तरह ही बॉलीवुड भी अपने क्रिएटिव सीन और कंटेंट को लेकर पहचाना जाता है. आज का बॉलीवुड अपने कंटेंट को लेकर हॉलीवुड फिल्मों तक को टक्कर देता है. एक्शन सीन से लेकर बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर तक सबकुछ काफी क्रिएटिव हो चुके हैं. मेकर्स अब किसिंग सीन के साथ भी क्रिएटिविटी दिखाने से परहेज नहीं करते हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ फिल्मों के पोस्टर्स के बारे में जो खासकर किसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहे...

मलंग- बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म मलंग का हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ. फिल्म के पोस्टर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना क्रिएटिव है. पोस्टर में दिशा और आदित्य का क्रिएटिव किसिंग काफी समय से चर्चा में बना रहा. वैसे दोनों के किसिंग सीन को लेकर कई मीम्स भी बने.

जलेबी- महेश भट्ट की डायरेक्शन में बनी फिल्म जलेबी के पोस्टर में रिया चक्रवर्ती का अपने को-स्टार वरुण मित्रा के साथ किसिंग सीन भी क्रिएटिविटी से कम नहीं है. पोस्टर में रिया ट्रेन की खिड़की से बाहर निलकर वरुण को किस करती हुई नजर आईं.

बेफिक्रे- रणवीर सिंह और वाणी कपूर की रोमांटिक फिल्म बेफिक्रे भी अपने किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा में रही. दोनों ही स्टार ने फिल्म में जमकर किसिंग सीन दिए. फिल्म का पोस्टर भी इनके किसिंग सीन का पोल खोलती है.

ओके जानू- साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ओके जानू का पोस्टर भी क्रिएटिव रहा. इस रोमांटिक फिल्म में श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाया.

रथम- फिल्मों की बात चले और साउथ की फिल्मों का नाम न आए ये तो हो ही नहीं सकता. साउथ की फिल्म रथम के किसिंग सीन वाले इस पोस्टर को आप ये अंदाजा लगा सकते लिपलॉक को भी क्रिएटिव बनाया जा सकता है. पोस्टर को देखकर आप भी तारिफ किए बगैर नहीं रह पाएंगे.

First Published: Jan 16, 2020 04:13:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो