logo-image

वेलेंटाइन डे पर कार्तिक आर्यन ने बनाया सारा के साथ ये स्पेशल प्लान

कार्तिक और सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में पहली बार साथ नजर आएंगे. ऐसी अफवाह है कि दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने घोषणा की है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' वैलेंटाइन डे वाले दिन सारा अली खान के साथ देखेंगे, जो कि उनकी इस फिल्म में को-स्टार भी हैं. दोनों कलाकार इम्तियाज अली की फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे. ऐसी अफवाह है कि दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कार्तिक ने मुंबई में अपने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा संग फिल्म देखने की बात का खुलासा किया. कार्तिक ने अपने वैलेंटाइन डे की योजना का खुलासा करते हुए कहा, "हम (सारा और कार्तिक) साथ में एक फिल्म देखने जाएंगे. हम 'लव आजकल' देखने वाले हैं. यह एक डेट नाइट है. 13 या 14 फरवरी हम एकसाथ फिल्म देखेंगे."

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों की फांसी आगे बढ़ने पर मल्लिका शेरावत ने दिया बयान

लव आजकल 2 में कार्तिक डबल रोल में नजर आएंगे. तो वहीं इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और न्यूकमर आरुषि शर्मा भी हैं. खबरों की मानें तो कार्तिक फिल्म इन दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे. अगर फिल्म की बात करें तो, रणदीप 'लव आजकल 2' में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे.

यह भी  पढ़ें: अंडरवर्ल्ड के चलते डूबा इन एक्ट्रेस का करियर, एक तो बन चुकी है अब संन्यासी

'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' 2009 में रिलीज हुई थी.

फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं.हाल ही में कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड रोल नजर आए.

(इनपुट आईएएनएस से)