BREAKING NEWS
  • मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस पर कहा- मैं अभी सेल्फ क्वारंटाइन हूं, इसलिए जवाब नहीं दे सकता- Read More »

नंदिता दास और संजय मिश्रा की पत्नी से रघुवीर यादव के थे अवैध संबंध! पत्‍नी ने मांगा 10 करोड़ का हर्जाना

IANS  |   Updated On : February 28, 2020 01:01:38 PM
Raghubir Yadav

रघुबीर यादव (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड फिल्म 'लगान', 'पीपली लाइव', 'सुई धागा' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) की पत्नी पूर्णिमा खारगा ने आरोप लगाया है कि उनके पति और अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी का अवैध संबंध रहा है और दोनों का एक 14 वर्षीय बेटा भी है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक नृत्यांगना रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर शुरू हुआ बवाल, Twitter Trending है #BoycottThappad

पोर्टल के अनुसार, पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है. वहीं पूर्णिमा ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के सात साल बाद रघुबीर (Raghubir Yadav) को राज बारोट के शो पर काम करने के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास (Nandita Das) से प्यार हो गया था.

इस रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा ने इस सप्ताह की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है और साथ ही एक लाख रुपये अंतरिम भरण-पोषण और 10 करोड़ रुपये अंतरिम गुजारा भत्ता के तौर पर मांगा है. पूर्णिमा और रघुबीर अलग-अलग रहते हैं, वहीं उनका 30 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रहता है.

First Published: Feb 28, 2020 11:36:17 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो