BREAKING NEWS
  • सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

कियारा आडवाणी ने शेयर किया अपने पहले अफेयर का किस्सा, कहा- जब मां को पता चला फिर..

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 12:56:26 PM
कियारा आडवाणी (इंस्टाग्राम)

कियारा आडवाणी (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के दोनों ही स्टार्स जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच कियारा ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है.

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में कियारा ने अपने पहले अफेयर के बारे में बताया. कियारा ने बताया कि जब वह 10 वीं क्लास में थीं तब उन्हें पहली बार प्यार हुआ था. लेकिन ये रिश्ता कुछ ही दिन तक चला. ये बात जब मेरी मां को पता चली तो वह मुझपर काफी नाराज हुईं क्योंकि मैं सिर्फ 10 वीं क्लास में थीं और मुझे इन सबकी जगह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी था.

ये भी देखें: Kiara Advani की Acting और खूबसूरती के कायल हैं फैंस, देखें कियारा की ये खास Photos

अगर कबीर सिंह के बारे में बात करें तो 'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है. वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है. फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है.

कबीर सिंह के बाद कियारा साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' में नजर आएंगी.

First Published: Jun 14, 2019 12:43:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो