logo-image

बिग बी के साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, पूरी हुई दिली तमन्ना

बिग बी और कार्तिक पास कई बड़ी फिल्में हैं जिनकी शूटिंग फिलहाल जारी है. कार्तिक इनदिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं.

Updated on: 22 Sep 2019, 04:22 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अभिनेता कार्तिक आर्यन की बकेट लिस्ट में शामिल था और उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. कार्तिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बिग बी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं.

इसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, "बकेट लिस्ट..अमिताभ बच्चन सर."

View this post on Instagram

Bucket list ✅ 🙏🏻 @amitabhbachchan Sir 🎥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

खबरें हैं कि दोनों कलाकार एक दिन पहले मुंबई में एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. इस विज्ञापन में बिग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे.

इस पोस्ट पर कार्तिक के फैंस ने उन्हें बधाई दी. एक यूजर ने लिखा, "दो सबसे अधिक हैंडसम अभिनेता साथ-साथ बैठे हैं." एक अन्य ने लिखा, "सपने पूरे होते हैं."

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, जानिए कब होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है. कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है.

View this post on Instagram

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa 🎶 #BhoolBhulaiyaa2 💀✌🏻🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.

'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना (Dostana 2) में उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी. अभी हाल ही में भूल भूलैया से कार्तिक का लुक भी रिवील हुआ है.

(इनपुट आईएएनएस से)