logo-image

करीना के साथ सेल्फी शेयर करते ही लोगों ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, कहा- सास है..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें सारा अली खान के साथ लव आजकल 2, पति पत्नी और वो, दोस्ताना और 'भूल भुलैया 2' में भी देखा जाएगा.

Updated on: 02 Oct 2019, 12:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों बस कार्तिक आर्यन (Kartik Aarayn) की ही खबरें छाई हुई है. सबके दिलों पर राज कर रहे कार्तिक भी अपने फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में कार्तिक, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के साथ एक टॉक शो में पहुंचे जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टा पेज शेयर की. जो कि वायरल हो रही है.

करीना के साथ इस फोटो में कार्तिक ने ब्लैक और वाइट प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है तो वहीं दूसरी तरफ करीना ब्लू वन-शोल्डर टॉप पहना है और नियॉन ग्रीन स्कर्ट पहनी है.

करीना के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- ये इश्क हाय और साथ में हार्ट इमोजी भी बनाया.

View this post on Instagram

Ye ‘Ishq’ haaye...❤️ #KareenaKapoorKhan @dotheishqbaby

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक और करीना की इस तस्वीर पर फैंस ने मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- दोनों साथ में काफी अच्छे दिखते हैं, इन्हें साथ में कास्ट किया जाए. इसके जवाब में एक फॉलोअर ने लिखा है, सास है उसकी.

यह भी पढ़ें: 'लेडी सिंघम' बनकर आ रही हैं रानी चटर्जी, देखिए उनका दमदार लुक

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें सारा अली खान (Sara Alia Khan) के साथ लव आजकल 2, पति पत्नी और वो, दोस्ताना और 'भूल भुलैया 2' में भी देखा जाएगा. वहीं करीना, गुड न्यूज में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी होंगी.