logo-image

इस गंभीर समस्या से जूझ रही हैं इलियाना डिक्रूज, कहा- सूजन और जख्म देखने को मिलता है...

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी

Updated on: 15 Sep 2019, 08:39 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री इलियान डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इस बात को लगभग मान चुकी हैं कि वह रात को नींद में चलती हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर वह नींद में नहीं चलती हैं तो सुबह उन्हें अपने पैरों में सूजन और जख्म क्यों देखने को मिलते हैं.

इलियाना ने शनिवार को अपनी इसी चिंता को अपने फैंस संग शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं..शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब रहस्यमयी ढंग से मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता."

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर उनके प्रशंसकों को उनकी चिंता वाकई में सताने लगी और लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड या भूतहा भी बताया.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं."