logo-image

अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा- मेरे ऊपर है कर्ज जिसे चुकाना...

अमिताभ ने भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में अपनी यह बात रखी, जहां उन्हें एक अन्य दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ सम्मानित किया गया.

Updated on: 21 Nov 2019, 01:39 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि सालों से अब तक उन्हें प्रशंसकों का जो प्यार मिलता आ रहा है, वह एक ऐसा कर्ज है, जिसे चुकाना वह कभी पसंद नहीं करेंगे, बल्कि वह इस कर्ज को अपने पास रखना चाहेंगे. अमिताभ ने भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में अपनी यह बात रखी, जहां उन्हें एक अन्य दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ सम्मानित किया गया.

उन्होंने कहा, "मैं अपने प्रशंसकों को सबसे ज्यादा धन्यवाद देना चाहूंगा. तमाम उतार-चढ़ाव में आप हमारे साथ बने रहे और मैं हमेशा से यह कहता रहा हूं - मैं आपके प्यार और स्नेह का कर्जदार हूं. मैं इस कर्ज को चुकाना नहीं चाहता हूं, बल्कि मैं इसे हमेशा अपने पास रखना पसंद करूंगा."

यह भी पढ़ें: Video: 'जर्सी' की तैयारी में लगे शाहिद कपूर ने खेला क्रिकेट, मैदान में लगाए छक्के

रजनीकांत संग अपने रिश्ते के बारे में बच्चन ने कहा कि वह उन्हें अपने परिवार का ही एक सदस्य मानते हैं.

अमिताभ ने कहा, "मैं रजनीकांत को अपने परिवार का सदस्य मानता हूं. हम एक-दूसरे पर टीका-टिप्पणी करते रहते हैं. हम एक-दूसरे को सलाह देते हैं, लेकिन कभी-कभार हम उन सलाह को मानते भी नहीं हैं, एक रिश्ता ऐसा ही होना चाहिए. वह हमेशा से ही काफी विनम्र रहे हैं. वह हमें हर दिन और हर रात प्रेरित करते हैं."