logo-image

शाहरुख खान ने बताया बॉलीवुड में सक्सेस होने का मंत्र, कहा- हमारे माता-पिता कहते आए हैं...

फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख फिल्मों से दूर हैं. माना जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही अपनी अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठाएंगे.

Updated on: 16 Nov 2019, 03:20 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान फिलहाल 'टेड टॉक्स इंडिया नई बात' के दूसरे सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. उन्होंने शो पर अपनी सफलता के मूल मंत्र साझा किए हैं. शाहरुख ने कहा, "मेहनत, मशक्कत से अपना काम करना, उसके पीछे लगे रहना, सफलता मिलेगी. यह एक काफी पुराना विचारधारा है जिसे हमारे माता-पिता कहते आए हैं, यह आज भी महत्वपूर्ण है. हमें भी अपने बच्चों को यही बात दोहरानी चाहिए क्योंकि इसका महत्व आज भी है."

आने वाले एपिसोड में शाहरुख को विभिन्न पीढ़ियों के बारे में बात करते हुए भी देखा जाएगा, खासकर युवा पीढ़ी के बारे में.

उन्होंने आगे कहा, "ड्राइविंग सीट और स्टीयरिंग व्हील उन व्यक्तियों के हाथों में हैं जिनकी उम्र 25 से कम है. जेनरेशन एक्स, वाई और जेड-यह मैंने अपने बच्चों से सीखा है कि आज हमारा है."

यह भी पढे़ं: सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, देखकर हंसी रोक नहीं पाई कैटरीना कैफ

बता दें कि फिल्म जीरो के बाद से शाहरुख फिल्मों से दूर हैं. माना जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही अपनी अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठाएंगे. मीडिया रिपोटर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर जा सकता है रश्मि का ये करीबी दोस्त, इस शख्स पर भी लटकी खतरे की तलवार

एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के 'किल बिल' के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के 'डॉन 3' की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं.