logo-image

स्कूली दिनों में काफी बातूनी थीं दीपिका पादुकोण, शेयर किया अपने रिपोर्ट कार्ड तो रणवीर ने लिए मजे

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में होंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी.

Updated on: 01 Oct 2019, 10:34 AM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ ऐसे एक्ट्रेस में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. मजेदार वीडियोज हो या अपनी फोटोज, दीपिका इन्हें अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने स्कूल से जुड़ी तीन रिपोर्ट्स कार्ड इंस्टा पर शेयर की है. जिसमें उनकी स्कूल टीचर ने बताया है कि वह कितनी बातूनी हैं और वह दिन में सपने देखती हैं.

View this post on Instagram

Oh!🤷🏽‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इतना ही नहीं, इसमें बताया गया है कि दीपिका निर्देशों को भी फॉलो नहीं करती हैं. दीपिका खुद भी आश्‍चर्य में हैं कि उन दिनों टीचर उनके बारे में इस तरह से सोचते थे.

View this post on Instagram

Hmmmmm...🤔

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

खास बात यह है कि दीपिका इन तस्वीरों पर उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा कि दीपिका ट्रबल मेकर हैं. इसके बाद दूसरे पोस्‍ट में जिसमें टीचर ने दीपिका को निर्देशों को फॉलो करने के लिए कहा, उस पर रणवीर ने कहा, 'हां टीचर, मैं सहमत हूं.

यह भी पढ़ें: निरहुआ हुए नाराज तो आम्रपाली ने कहा- दिल रख देले बानी खोल के

View this post on Instagram

Really!?!?😲

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका के आखिरी पोस्‍ट जिसमें टीचर ने दीपिका को 'दिन में सपने देखने वाली' बताया. उस पर रणवीर ने लिखा- 'हेड इन द क्‍लाउड्स' और साथ ही दिल के इमोजी बनाए.'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 (Film 83) में नजर आएंगे. फिल्म में रणवीर, कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में होंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी.