Lockdown में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर तो पड़े पुलिस के डंडे!

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 03:30:30 PM
sunil grover

सुनील ग्रोवर (Photo Credit : फोटो- @whosunilgrover Instagram )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन (Lockdown) से लोग घर में समय बिता रहे हैं. ऐसे में फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) घर से बाहर निकले तो उन्हें पुलिस से डंडे खाने पड़े. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर को एक पुलिस वाला डंडे मारता नजर आ रहा है. यह मीम खुद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: लॉकडाउन के बीच घर की रसोई में एक्सपेरिमेंट कर रही हैं आरती सिंह

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Mar 25, 2020 at 12:48am PDT

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान के लिए घर पर रहो.' सुनील के इस मीम पर लिखा है, 'घर से निकलते ही, कुछ देर चलते ही.' सुनील के इस मीम पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. कोई लिख रहा है कि बाहर क्यों निकले तो एक यूजर ने लिखा 'ये तो होना ही था.'

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने बनाया 'कोरोना रैप', Video शेयर कर बोले- मैं याद दिलाता रहूंगा...

View this post on Instagram

🙈

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Mar 25, 2020 at 11:37pm PDT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया था. बता दें कि इस महामारी की वजह से बॉलीवुड और टेलीविजन शोज की शूटिंग रद्द हो गई और सेलेब्स भी घर में रहकर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसके साथ ही ये सितारे सोशल मीडिया पर लोगों को इस वायरस के लिए जागरुक भी कर रहे हैं.

First Published: Mar 26, 2020 12:56:54 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो