logo-image

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' शो में तहसीन पूनावाला होंगे सबसे महंगे कंटेस्टेंट!

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर में आने वाली हैं

Updated on: 31 Oct 2019, 04:31 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के सीजन 13 में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले स्तंभकार तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने शो में भाग लेने के लिए ली जाने वाली फीस के मामले में प्रतिभागी रश्मि देसाई (Rashami Desai) को पछाड़ दिया है. खबरों के मुताबिक, तहसीन को प्रति हफ्ते के हिसाब से 21 लाख रुपये मिल रहे हैं.

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ और भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) संग तहसीन को प्रतिभागियों से मिलाया.

यह भी पढ़ें: अब शादी से लेकर मुंडन तक के लिए रणवीर सिंह को करें बुक!, दीपिका ने बताई ये है प्रोसेस

घर में प्रवेश करने से पहले तहसीन ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आरंभ!! बिग बॉस के घर के अंदर आप सबसे मिलता हूं.' घर में रह रहे प्रतिभागियों के बारे में बात तहसीन ने पारस छाबड़ा की सराहना की और कहा 'पारस बहुत ही उम्दा खेल रहा है और उसकी स्क्रीन प्रेजेंस भी बहुत अच्छी है.'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से लेकर कैटरीना कैफ तक बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

बता दें कि विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) आजकल सुर्खियों में है. शो में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर में आने वाली हैं. कल के शो में दिखाया गया कि शेफाली (Shefali Jariwala) घर के सीक्रेट रूम से घरवालों पर नजर रखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 11 के सेट पर आई बिल्ली, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा- बिलौरी खेलन चली KBC

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में इस बार 'बिग बॉस' के घर में भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल (Khesari Lal Yadav), शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla), यूट्यूबर विकास पाठक (Vikas Pathak) का नाम अब तक सामने आ चुका है.

(इनपुट- आईएएनएस से)