logo-image

सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज!, फेमस एक्टर ने किया दावा

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के नाम की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसका विरोध करने लगे थे

Updated on: 17 Feb 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज विनर तो नहीं बने, लेकिन अब उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचे आसिम रियाज शो के सेकेंड रनरअप रहे. सोशल मीडिया पर अब ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि आसिम रियाज बॉलावुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ डेब्यू करेंगे. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने भी इस खबर को लेकर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: Tejas First Look: अब कंगना रनौत उड़ाएंगी 'फाइटर प्लेन', 'तेजस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर, आसिम रियाज (Asim Riaz) को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' के लिए साइन करने जा रहे हैं.'

बता दें कि कमाल आर खान (KRK) ने ये ट्वीट 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के ग्रैंड फिनाले से पहले किया था. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोगों के काफी रिएक्शन भी आए.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लोगों से पूछा सवाल, लिखा- बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु...

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर मिस्टर खबरी की मानें तो उनका भी कहना है कि आसिम रियाज बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' में आसिम और सुहाना की जोड़ी फैंस को नजर आ सकती है.

अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये खबर कितनी सच साबित होगी. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के नाम की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसका विरोध करने लगे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर शो फिक्स किए जाने की बात कही जाने लगी. इस अफवाह को हवा तब मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं. बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया, लेकिन अब हर दिन शो से जुड़ी नई-नई बातें सामने आ रही हैं.