logo-image

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएगी आयुष्मान खुराना की ये लकी एक्ट्रेस

हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

Updated on: 03 Jan 2020, 12:30 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर एक बार फिर से अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. 'शुभ मंगल सावधान' में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद भूमि फिल्म के दूसरे भाग में शामिल होकर फ्रेंचाइजी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेंगी. फिल्म के दूसरे भाग में भूमि एक विशेष रूप में दिखाई देंगी, जो पिछली फिल्म की तुलना में काफी अलग होगा.

भूमि को फिल्म में लिए जाने को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय ने कहा, "भूमि 'शुभ मंगल सावधान' परिवार का हिस्सा हैं और उनके बिना हम 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. फिल्म में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में उनके होने को लेकर हम बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें: "एक बार फिर सारा अली खान ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी एक रूढ़िवादी परिवार पर आधारित है, जब उसे अपने बेटे के समलैंगिक होने का पता चलता है. इसके बाद क्या होता है वही फिल्म की कहानी है.

यह भी पढ़ें: Birthday Sanjay Khan: जब गुस्सैल संजय खान ने सरेआम की थी जीनत अमान की पिटाई

इसके अलावा आयुष्मान, शूजीत सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं जो एक खडूस मकान मालिक के किरदार को निभाते दिखेंगे.

तो वहीं कुछ वक्त पहले आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर एक साथ फिल्म 'बाला' (Bala) में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिट रही तो वहीं 'बाला' को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए.

(इनपुट आईएएनएस से)