'ओ साकी साकी' के नए वर्जन को सुनकर कोएना मित्रा को आया गुस्सा, ट्वीट कर यूं पूछा सवाल

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 11:59:08 AM
कोएना मित्रा

कोएना मित्रा (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म के नए सॉन्ग 'ओ साकी साकी' के टीजर को रिलीज किया गया है जो कि नोरा फतेही पर फिल्माया जाएगा. बाटला हाउस के इस डांस नंबर पर नोरा अपने डांस का तड़का लगाएंगी. फिल्म का ये गाना 15 जुलाई को रिलीज होगा.

बता दें कि 'ओ साकी साकी' गाना साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुसाफिर से लिया गया है. संजय दत्त और अनिल कपूर की फिल्म मुसाफिर के इस गाने पर कोएना मित्रा ने दमदार डांस किया था. फिलहाल अब कोएना ने फिर से फिल्माए जा रहे ओ साकी साकी पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने गुस्से को जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने दिखाया दम, दूसरे दिन की कमाई शानदार

कोएना ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे सॉन्ग 'साकी साकी' को फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है जिसे सुनिधी, सुखविंदर, विशाल और शेखर ने मिलकर शानदार बनाया था. लेकिन मुझे इसका नया वर्जन पसंद नहीं आया. यह सच में खराब है. मेरे इस गाने ने कई बड़े ब्लॉकबस्टर्स को पीछे छोड़ दिया था. आखिर क्यों इसे बाटला हाउस में लिया गया. नोरा आप शानदार हो मुझे यकीन है आप इसे बचा लोगी.. बता दें कि ओ साकी साकी गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

बता दें कि 'बाटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'बाटला हाउस' दिल्ली पुलिस की सात सदस्यीय विशेष प्रकोष्ठ (स्पेशल सेल) की टीम और संदिग्ध इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के बीच 19 सितंबर 2008 को हुई गोलीबारी पर केंद्रित है. इंडियन मुजाहिदीन के ये आतंकवादी 13 सितंबर, 2008 को दिल्ली में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में कथित तौर पर शामिल थे और स्पेशल सेल की टीम उन्हें गिरफ्तार करने बाटला हाउस गई थी.

'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. फिल्म कथित मुठभेड़ मामले की फिर से जांच करने की कोशिश करेगी.

First Published: Jul 14, 2019 11:54:27 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो