logo-image

'बाला' की सफलता पर राजकुमार राव ने किया आयुष्मान संग स्टेज तोड़ डांस, Video Viral

राजकुमार राव भी इस पार्टी में आयुष्मान के साथ दिखे. दोनों ही स्टार्स ने डांस फ्लोर पर ताबड़तोड़ डांस किया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Nov 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कई हिट फिल्में दे चुके आयुष्मान खुराना के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बाला 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है. तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 150 करोड़ कमा लिए हैं. तो अब बाला के मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी जिसमें फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ आयुष्मान खुराना भी शामिल हुए.

लेकिन सबसे खास बात थी कि राजकुमार राव भी इस पार्टी में आयुष्मान के साथ दिखे. दोनों ही स्टार्स ने डांस फ्लोर पर ताबड़तोड़ डांस किया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. आयुष्मान के साथ राजकुमार राव 'कपूर एंड सन्स' फिल्म के गाने 'जस्ट नाचो' पर डांस करते दिखे.

अगर राजकुमार राव के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई थी. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिला.

राजकुमार फिल्म रूही अफ्जा, तुर्रम खां में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा राजकुमार, प्रियंका चोपड़ा के साथ नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रहे हैं.फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है.

राजकुमार राव अनुराग बसु की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगी. फिलहाल फिल्म के टाइटल से खुलासा नहीं हुआ है. वैसे एक बार फिर फिल्म दंगल के बाद फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी.