BREAKING NEWS
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

शादी की अटकलों को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे कई सारे..

IANS  |   Updated On : May 18, 2019 04:49:23 PM
अर्जुन कपूर-मलाइका

अर्जुन कपूर-मलाइका (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच रिश्ते और शादी को लेकर अफवाहें तो आती रही हैं, लेकिन अब अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि उनकी शादी को लेकर अटकलें स्वाभाविक हैं, क्योंकि उनके यार-दोस्त अपनी खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

क्या वह भी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं? इस सवाल पर अर्जुन ने कहा, "मेरी शादी को लेकर जिस तरह की अटकलें लगाई जाती है वे समझ में आती हैं और यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि मेरे कई सारे दोस्तों की शादी हो चुकी है. इस वजह से सबको लगता है कि मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए, चूंकि मेरे दोस्तों की शादी हो चुकी है."

अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते की शुरुआत के दिनों में इसे सबसे छिपाकर रखा. हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि दोनों को अकसर किसी पार्टी में या हवाईअड्डे पर तस्वीरें खिंचवाते देखा जा सकता है.

33 वर्षीय अर्जुन जल्द ही राज कुमार गुप्ता की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में एक खुफिया अधिकारी के रूप में नजर आएंगे. अर्जुन ने कहा कि वह अभी अपनी जिंदगी के एक आरामदायक दौर में हैं.

अर्जुन ने कहा, "मैं अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में बहुत खुश हूं और मैं इसे इस तरह से ही रखना चाहता हूं. पिछले कुछ महीनों से मैंने कुछ भी छिपाकर नहीं रखा, इसलिए जब भी ऐसा कुछ कहने लायक होगा तो मैं इसके बारे में जरूर बात करूंगा."

First Published: May 18, 2019 04:19:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो