logo-image

रणबीर से ब्रेकअप के बाद विक्की कौशल को डेट कर रही हैं कैटरीना कैफ!

बॉलीवुड के गलियारों में खबर हैं कि हरलिन सेठी से ब्रेकअप होने के बाद विक्की इनदिनों कैटरीना को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 04 Oct 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म मसान से डेब्यू करने वाले अभिनेता विकी कौशल के पास इस साल कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. ,साल 2019 की शुरुआत हिट फिल्म उरी से करने के बाद इस साल उनकी फिल्म भूत रिलीज हो रही है. जिसमें वह दर्शकों को डराते हुए दिखेंगे तो वही अगले साल 2 अक्टूबर को उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह रिलीज हो रही है.

फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल इन सबके अलावा ऐसी भी अफवाह चल रही है कि विक्की, कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के गलियारों में खबर हैं कि हरलिन सेठी से ब्रेकअप होने के बाद विक्की इनदिनों कैटरीना को डेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल की वजह से परिणीति चोपड़ा हैं परेशान, कहा- बैंड बज गई..

वहीं विक्की के एक खास दोस्त ने इसे सिर्फ अफवाह बताया है. उनके अनुसार विक्की और कैटरीना एकदूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना के बीच अफेयर्स की अफवाह उस समय फैली जब दोनों ही स्टार्स एकसाथ कई इवेंट्स में नजर आए.

View this post on Instagram

@vickykaushal09 brightening our Sunday with this vibrant treat! . . #vickykaushal #bollywood #sundayvibes

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

ऐसा भी कहा गया कि दोनों एकसाथ फिल्म करने वाले हैं. फिलहाल दोनों की तरफ से इन सब बातों पर कोई बयान नहीं आया है. अगर कैटरीना के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म सुर्यवंशी में नजर आएंगी. कॉप ड्रामा फिल्म को रोहिट शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.