logo-image

VIDEO VIRAL: गलती से पैंट की चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे ने दिलाया याद

पति पत्नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जिसमें कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी के किरदार में हैं तो वहीं उनकी पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे नजर आएंगी.

Updated on: 02 Dec 2019, 06:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aarayn) की फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. मुद्दस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे भी लीड रोल में है. फिलहाल फिल्म के सभी स्टारकास्ट अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक इतने बिजी थे कि वह अपनी पैंट की चैन बंद करना भूल गए.

अब कार्तिक की इस भूल का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं इस बीच उनकी को स्टार अनन्या पांडे कार्तिक को टोकती हुई कहती है कि आप चैन बंद करना भूल गए हैं. हालांकि ये चेन कार्तिक के ट्रैक पैंट की साइड चेन है. इस दौरान कार्तिक के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

यह भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर प्रियंका-निक की गोद में दिखा न्यूबॉर्न बेबी, वायरल हुई तस्वीर

बता दें कि पति पत्नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जिसमें कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी के किरदार में हैं तो वहीं उनकी पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म में बोले गए मैरिटल रेप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध मचा था.

कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ है, उनके माता-पिता डॉक्टर हैं. उनके पिता बालरोग विशेषज्ञ और मां स्त्रीरोग विशेषज्ञ हैं. उन्होंने नवी मुंबई के डी वाई पाटिल कॉलेज से बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और इसी दौरान वह मॉडलिंग और फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश भी किया करते थे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस में होगी विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री, अब शुरू होगा नया ड्रामा!

साल 2011 में कार्तिक ने लव रंजन की कॉमेडी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपना डेब्यू किया और इसके बाद से उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया जो अब तक जारी है. कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें ‘भूल भूलैया-2’ और 'लव आज कल 2' हैं. जिनका इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि कार्तिक, अक्षय की फिल्म 'हेरा फेरी' के सीक्वल में भी नजर आएंगे जिसके लिए मेकर्स ने कार्तिक से मुलाकात भी की है. कार्तिक के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल भी साथ होंगे. फिलहाल इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.