logo-image

अब राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर बनेगी फिल्म, ये खिलाड़ी एक्टर निभाएगा उनका किरदार

इससे पहले अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म स्‍पेशल 26 और बेबी को भी नीरज पांडे डायरेक्‍ट कर चुके हैं.

Updated on: 06 Aug 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

इस साल अक्षय कुमार की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं. जिसे वह एक के बाद एक करके रिवील कर रहे हैं. 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'गुड न्यूज', 'बच्चन पांडे' और 'हाउसफुल 4' के बाद अब उनके पास देश के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर बनने वाली फिल्म भी आ गई है.

खबरों की माने तो इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करने वाले हैं. फिल्म की कहानी अजीत डोभाल के करियर पर बेस्ड होगी. कहानी पर काम शुरू हो चुका है. फिलहाल अभी ऑफिशियल इसकी घोषणा नहीं हुई है. फिलहाल इससे पहले नीरज अपनी फिल्म चाणक्य की शूटिंग पूरी करेंगे.


यह भी पढ़ें: Viral Video: सपना चौधरी ने एक बार फिर किया स्टेज तोड़ डांस, 'तेरी आख्या यो काजल' पर लगाए ठुमके

वहीं अक्षय के पास भी कई फिल्में पड़ी हैं जिसकी शूटिंग शुरू होना बाकी है. इससे पहले अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म स्‍पेशल 26 और बेबी को भी नीरज पांडे डायरेक्‍ट कर चुके हैं. फिलहाल इस साल 15 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हो रही है. 

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है. फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं.

अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी.