Good Newwz से अक्षय कुमार ने शेयर किया अपना मेडिकल रिपोर्ट, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 23, 2019 05:07:55 PM
Akshay Kumar

Akshay Kumar (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

'हाउसफुल 4' के बाद एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार अपने फैंस को लॉफ्टर का डोज देने वाले हैं. उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं. आम आदमी से लेकर खुद आमिर खान भी फिल्म के ट्रेलर को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए हैं.

अब अक्षय ने 'गुड न्यूज' को प्रमोट करते हुए अपने सोशल हैंडल पेज से फिल्म के अपने किरदार वरुण बत्रा का मेडिकल रिपोर्ट शेयर किया है. अक्षय के द्वारा शेयर किया गया ये रिपोर्ट कार्ड काफी फनी है जिसमें मरीज के लक्षण में लिखा- गूफ अप से परेशान, इलाज का उपचार में लिखा है- वाइफ की बात हमेशा सुनो...

यह भी पढे़ं: Thalaivi: जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला टीजर

अगर गुड न्यूज के बारे में बात करें तो फिल्म में करीना कपूर जहां अक्षय कुमार की पत्नी बनी है तो वहीं कियारा, दिलजीत दोसांझ की वाइफ. दोनों बच्चे के लिए कोशिश करते हैं और इसी सिलसिले में डॉक्टर के पास पहुंच जाते हैं. लेकिन गलती से दोनों के स्पर्म (IVF) बदल जाते हैं. और फिर शुरू होती है कहानी जो कि काफी मजेदार है.

Good Newwz के जरिए एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी. इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना फिर से साथ आ गए हैं.

First Published: Nov 23, 2019 05:02:22 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो