logo-image

अक्षय कुमार को इस बड़ी फिल्म से कार्तिक आर्यन ने किया आउट

पति पत्नी और वो, लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 की शूटिंग जारी है. इसके अलावा कार्तिक के हाथ अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भूलैया 2 भी लग चुकी है.

Updated on: 22 Oct 2019, 02:23 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कार्तिक आर्यन की झोली में कई बड़ी फिल्में आ चुकी हैं. लगभग आधे दर्जन से भी ज्यादा फिल्में कार्तिक के पास हैं. तो वहीं पति पत्नी और वो, लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 की शूटिंग जारी है.

इसके अलावा कार्तिक के हाथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म भूल भूलैया 2 भी लग चुकी है. फिलहाल अब खबरों की मानें तो एक बार फिर कार्तिक ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. जिसकी जानकारी कार्तिक आर्यन रॉक्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से दी गई है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर से बाहर होने पर अबु मलिक ने कहा- चिल्लाना, झगड़ा करना है जरूरी

इंस्टा पर शेयर हुई इस स्टोरी के मुताबिक कार्तिक, अक्षय की फिल्म हेरा फेरी में भी नजर आएंगे जिसके लिए मेकर्स ने कार्तिक से मुलाकात भी की है. कार्तिक के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल भी फिल्म में नजर आएंगे. फिलहाल इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म इस दिन रिलीज होगा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर

'भुल भुलैया' के बारे में बात करें तो भूल भूलैया के सीक्वल में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी.वैसे यह पहली बार है जब दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे.