logo-image

'ये देखो पप्पू जी...', कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज

इस तस्वीर में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 18 Mar 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, तस्वीर ही कुछ ऐसी है इस तस्वीर में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ ही रंगोली ने ट्वीट के जरिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर तंज भी कसा है.

रंगोली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?' रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को दिया कोरोना चैलेंज, मास्क पहन के कर रही हैं ये काम

आपको बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक समय में अफेयर के चलते सुर्खियों में आए थे. कंगना अक्सर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अपने रिलेशनशिप को लेकर इंटरव्यू में बात करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन बेहतरीन डायलॉग्स से हमेशा याद किए जाएंगे सदाबहार अभिनेता शश‍ि कपूर

वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के बारे में बात करें तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बेबाक बयानी के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो 26 जून को उनकी फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है. खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट को कोरोना वायरस की वजह से आगे बढ़ाया जा सकता है.