Dabangg 3 में सई मांजरेकर बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन!

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 07:50:10 PM
सई मांजरेकर

सई मांजरेकर (Photo Credit : फोटो- @beingsalmankhan Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सई फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) के माता-पिता भी नजर आएंगे. खबरों की मानें तो फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की पत्नी मेधा उनकी अर्धांगिनी की भूमिका में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म Dangal बनी दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, दूसरे स्थान पर सलमान खान

हाल ही में सलमान खान ने कहा कि उनके पिता और वरिष्ठ स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान, जो उनके काम की आमतौर पर आलोचना करते हैं, उनका कहना है कि आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के परिणाम को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

सलमान ने कहा, 'मेरे पिता हमारी फिल्मों की काफी आलोचना करते हैं. ज्यादातर समय वह हमें सीधे बता देते हैं कि यह फिल्म गई बेटा, इसे भूल जाओ. उन्होंने इस फिल्म (दबंग 3) के लिए भी उसी तरह के शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन एक सकारात्मक तरीके से कहा, 'इसके बारे में भूल जाओ, इस फिल्म पर तनाव मत लो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत हावी होने देना और अगली फिल्म के लिए मेहनत करो'.

यह भी पढ़ें: कॉमिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

View this post on Instagram

Happy bday daddy . . .

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Nov 24, 2019 at 7:11am PST

हाल ही में फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का नया गाना 'यू करके' (Yu Karke) रिलीज हुआ था. इस जबरदस्त गाने को सलमान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर फिल्माया गया है जिसमें सलमान (Salman Khan) का डांस भी देखने को मिल रहा है. सबसे खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने को सलमान खान (Salman Khan) ने गाया है.

यह भी पढ़ें: महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभा सकते हैं किरदार

फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. 'दबंग 3' इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. एक के बाद एक करके फिल्म के नए गाने रिलीज होने की वजह से फिल्म के लिए लोगों की बेसब्री बढ़ गई है. इस बार फिल्म में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे (सलमान खान) को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में मुख्य विलेन का रोल सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) निभा रहे हैं. सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) दबंग 3 में विलेन बाली के किरदार में दिखेंगे. सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) के अलावा अगले साल सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) ईद पर रिलीज होगी.

First Published: Dec 03, 2019 07:50:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो