logo-image

लाल सिंह चड्ढा की स्टोरी हुई रिवील, इमरजेंसी से लेकर भारत-पाक बंटवारे तक के सीन भी आएंगे नजर

आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3 idiots और तलाश में नजर आईं थीं

Updated on: 26 Jun 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली:

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का गम भुलाकर आमिर खान अब जल्द ही अपनी नई फिल्म लाल चड्ढा को लेकर आने वाले हैं. ये फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. जिसके लिए फिल्म के मेकर्स लंबे टाइम से कोशिश कर रहे थे. फिलहाल अब इस फिल्म को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे. इसके अलावा फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी.

वहीं इस फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके लिए वह अपने 12 से 14 किलो वजन को कम करेंगे.अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है.

आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो आमिर खान की इस फिल्म की टक्कर 'कृष 4' से होगी. ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' की पिछली सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे माना जा रहा है कि मेकर्स इस क्लैश से बचना चाहेंगे.