logo-image

रणवीर सिंह की शर्टलेस फोटो पर जोया अख्तर ने किया कमेंट, दी 'बिहेव' करने की सलाह

रणवीर की इस तस्वीर को बीस लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर अपनी इनदिनों फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं

Updated on: 03 Aug 2019, 08:46 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस शर्टलेस तस्वीर में रणवीर अपनी टोंड बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं. रणवीर सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट करने के चलते काफी मशहूर हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "जब तुम कार्ब्स खा रहे हो और मैं तुम्हें देख रहा हूं."

इस पर रणवीर का टांग खींचने के लिए जोया ने एक स्माइलिंग ईमोजी के साथ कमेंट किया, "बिहेव." वहीं जोया के साथ-साथ डिनो मोरिया ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "स्वीट पोटैटो बॉस. लवली. लुकिंग फुल एंड फाइनल."

View this post on Instagram

Me looking at you eating carbs like

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर की इस तस्वीर को बीस लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर अपनी इनदिनों फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के ऐतिहासिक जीत के बारे में दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 'गुत्थी' बनकर सबके दिलों पर छाने वाले सुनील ग्रोवर का जानें पूरा सफर

फिल्म में रणवीर दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका को निभाते नजर आएंगे जो उस वक्त टीम के कप्तान थे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)