logo-image

Video: एली अवराम के साथ 'जिला हिलेला' गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. वैसे ये दूसरी बार है जब दोनों ही स्टार्स स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे

Updated on: 12 Jul 2019, 10:52 AM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी से सजी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का दूसरा गाना 'जिला हिलेला' को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा, एली अवराम के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के ठुमकों को देखकर आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर. जबरिया जोड़ी गाने को अब तक 54 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जिला हिलेला गाने को राजा हसन, देव नेगी, प्रवेश मलिक और मोनाली ठाकुर ने मिलकर गाया है.

बता दें कि जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. वैसे ये दूसरी बार है जब दोनों ही स्टार्स स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों साल 2014 में हंसी तो फंसी में नजर आए थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह  भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख और आमिर को भी पीछे छोड़ा अक्षय कुमार ने, इस मामले मारी बाजी

अगर फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं डायरेक्टर प्रशांत सिंह (Prashant Singh) के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.