logo-image

बॉलीवुड का ये एक्टर बना स्टूडेंट, लिखा- #iamalsoastudent

फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग करने वाले जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपने ट्वीट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गए

Updated on: 09 Jan 2020, 12:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म रईस, तनु वेड्स मनु रिटर्न, जन्नत और ट्यूबलाइट जैसी दो दर्जन से अधिक फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) इन दिनों अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग करने वाले जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपने ट्वीट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गए.

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने इस ट्वीट में बताया कि इस सरकार की सबसे बड़ी दिक्कत छात्र हैं. ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) ने लिखा, 'दोस्तों, इस सरकार कि सबसे बड़ी दिक़्क़त students से है. अगली बार जब भी , जहाँ भी जमा हों, अपने हाथ में एक किताब रखिए, कोई भी, अगर किताब मुश्किल हो तो अपने पास एक pen ही रख लीजिए. आइए, ये लड़ाई सब छात्र बन के लड़ें. #मैं_भी_छात्र #iamalsoastudent.'

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने शेयर किया Video, कहा- कंबल में घुस कर देखना

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से खबरों में छाए रहते हैं. जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस को कहा कि अगली बार जब वह किसी मुद्दे पर आवाज उठाएं तो एक छात्र बनकर उठाएं. इसके साथ ही उन्होंने #iamalsoastudent भी लिखा.

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक सर्वाइवर की वकील ने जानें क्यों की Chhapaak पर रोक की मांग

View this post on Instagram

Urgent & important : शाहीन बाग़ के सभी साथियों से अपील।

A post shared by Mohd Zeeshan Ayyub (@mohdzeeshanayyub) on

बता दें कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कुछ नकाबपोश लोगों ने रविवार को छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था, जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. जेएनयू के इस मुद्दे पर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) के साथ स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता, अनुभव सिन्हा, सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड के सितारे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. गौरतलब है कि जीशान (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन की है. इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने के लिए जीशान दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था कि सरकार को छात्रों से, पढ़ने-लिखने वालों से, किताबों से और लाइब्रेरी से नफरत है.