logo-image

लौट आई है सलमान खान की 'माया' हेजल कीच, इस बार इरा खान भी हैं साथ

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर हेजल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसमें आमिर की बेटी घुटनों के बल बैठकर हेजल को प्ले की स्क्रिप्ट की पेशकश करते नजर आ रही हैं.

Updated on: 18 Sep 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान एक नाटक के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इस नाटक में अभिनेत्री हेजल कीच एक किरदार निभाती नजर आएंगी. यह एक अंग्रेजी नाटक है जिसका नाम 'यूरिपाइड्स मेडिया' है.

इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर हेजल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसमें आमिर की बेटी घुटनों के बल बैठकर हेजल को प्ले की स्क्रिप्ट की पेशकश करते नजर आ रही हैं. 'यूरिपाइड्स मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदियों में से एक है. मशहूर अभिनेत्री सारिका इस प्ले की थिएटर प्रोड्यूसर हैं.

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब में पहुंची 'छिछोरे', जानिए अब तक की पूरी कमाई

सारिका ने कहा, "हम पहले से ही प्रोड्यूसर मोड में थे, क्योंकि हम एक हिंदी नाटक पर काम कर रहे थे. तभी इरा ने मुझे फोन किया और कहा कि वह चाहती है कि मैं उसके नाटक में अभिनय करूं. मैं अभिनय नहीं करना चाहता थी, तो मैंने उस नाटक को प्रोड्यूस करने की पेशकश की."

उन्होंने आगे कहा, "इरा मेरी अपनी बच्ची की तरह है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. मैं उसके नजरिए और निर्देशक के तौर पर उसके दृढ़ विश्वास से काफी काफी प्रभावित हुई."