logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है यश की KGF का जलवा, ये रहा 7 वें दिन का कलेक्शन

केजीएफ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में तैयार किया गया है. यश इस फिल्म में मेन लीड भूमिका में हैं.

Updated on: 28 Dec 2018, 01:53 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही हैं.KGF हिंदी उम्मीद से कहीं अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसका अंदाजा आप इसकी कमाई से लगा सकते हैं. फिल्म ने अब तक कुल 21.45 करोड़ की कमाई कर ली है. केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रींस पर रिलीज की गई है वहीं कन्नड़, तेलुगु में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60 स्क्रींस पर उतारी गई है.

फिल्म ने पहले दिन पहले दिन 2.10 करोड़, दूसरे दिन 3 करोड़, तीसरे दिन 4.10 करोड़,चौथे दिन 2.90 करोड़, पांचवें दिन 4.35 करोड़, छठे दिन( बुधवार) को 2.60 करोड़ की कमाई की. सातवें दिन(गुरुवार) 2.40 करोड़ की कमाई की. फिलहाल दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है. इस वजह से केजीएफ का स्क्रीन्स भी बढ़ा दिए गए हैं. वहीं केजीएफ वर्ल्ड वाइड भी अच्छी कमाई कर रही है.

बता दें कि केजीएफ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में तैयार किया गया है. यश इस फिल्म में मेन लीड भूमिका में हैं. फिल्म केजीएफ की कहानी रॉकी (यश) पर बेस्ड है जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है. फिल्म में सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी है.