logo-image

Prithviraj Teaser: पृथ्वीराज चौहान बनकर आने वाले हैं अक्षय कुमार, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर

पीरियड वॉर ड्रामा ये फिल्म मशहूर हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की महागाथा है

Updated on: 09 Sep 2019, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Prithviraj Teaser Out: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay  Kumar) आज अपना 52वां  बर्थडे मना रहे हैं. इस खास दिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj Chauhan) का टीजर रिलीज हो गया है. जिसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे. यशराज बैनर तले बनी फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. पीरियड वॉर ड्रामा ये फिल्म मशहूर हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की महागाथा है. 

अक्षय ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- मैं बेहद खुश हूं कि अपने जन्मदिन पर अपनी पहली हिस्टोरिकल फिल्म बता रहा हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे पृथ्वी राज चौहान का किरदार निभाने का मौका मिला है. पृथ्वी राज चौहान मेरी बड़ी फिल्मों में से एक है.

अक्षय ने आगे कहा, "फिल्म 'पृथ्वीराज' हमारी एक कोशिश है, जिसके जरिए हम उनकी वीरता और साहसी छवि को सबके सामने लाना चाहते हैं . पृथ्वीराज की बहादुरी ने उन्हें एक सच्चा भारतीय नायक, आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा और एक लेजेंड बना दिया. और मेरे जन्मदिन पर हुई इस घोषणा ने वास्तव में मेरे लिए इसे और खास बना दिया."

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को स्टार बनाने के पीछे इस शख्स का हाथ, जानिए 'खिलाड़ी कुमार' की रोचक बातें

फिलहाल फिल्म के अन्य स्टार कास्ट के नाम से अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म में संयोगिता का किरदार कौन निभाएगी इसे भी अभी तक रिवील नहीं किया गया है. वैसे कुछ वक्त पहले अक्षय केसरी में नजर आए थे जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड़ कमाए थे. फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी.

माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ से टकराएगी. जिसकी टीजर रिलीज हो चुका है.