logo-image

बिग बी भी हैं तापसी पन्नू के दीवाने, कहा- खुशी मिलती है उनके साथ

सुजॉय घोष की बदला में काम करने के बाद बिग बी एक बार फिर दूसरी रहस्य थ्रिलर में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

Updated on: 29 Sep 2019, 09:24 AM

नई दिल्ली:

कई अलग-अलग शैलियों में काम कर चुके मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि रहस्य थ्रिलर 'बदला' में काम करना उनके लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा. सुजॉय घोष की बदला में काम करने के बाद बिग बी एक बार फिर दूसरी रहस्य थ्रिलर में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

बदला के बारे में बात करते हुए बीग बी ने कहा, "रहस्य थ्रिलर में काम करना मेरे लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा. इस जटिल कहानी को सबसे रोमांचक और आकर्षक तरीका में प्रस्तुत करने का पूरा श्रेय फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष को जाना चाहिए."

दिग्गज अभिनेता ने कहा, "मेरे साथ काम कर चुकी तापसी पन्नू एक कुशल कलाकार हैं और उनके साथ एक बार फिर काम करने में मुझे खुशी महसूस होगी."

यह भी पढ़ें: ईशान ने साझा की अपनी एक ऐसी तस्वीर, उनके पिता भी हो गए हैरान-परेशान

अगर तापसी के बारे में बात करें तो तापसी की फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी. इसके अलावा तापसी अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आएंगी. वैसे इसके अलावा तापसी ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है जिसमें वह एक गुजराती धावक की भूमिका निभा रही हैं.

अगर बिग बी के बारे में  बात करें तो मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों अभिनेता शूजित सरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में काम करेंगे. लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी फिल्म इसी वर्ष नवंबर में रिलीज होगी. 'विक्की डोनर', 'पीकू' और 'अक्टूबर' फेम जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म का निर्माण रोनी लाहिड़ी और शील कुमार ने किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)