गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, अश्लील वीडियो दिखाने का लगा आरोप

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 11:36:20 AM
गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, अश्लील वीडियो दिखाने का लगा आरोप

गणेश आचार्य पर महिला कोरियोग्राफर ने लगाया आरोप (Photo Credit : सांकेतिक चित्र )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक महिला कोरियोग्राफर को वयस्क वीडियो देखने और उसे काम से हटने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है. 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने महाराष्ट्र महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में, महिला कोरियोग्राफर ने कहा कि उसे अपनी आय से गणेश आचार्य को कमीशन देने और अडल्ट वीडियो देखने के लिए कहा गया था.

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार ने आमिर के लिए टाली 'बच्चन पांडेय' की रिलीज

इससे पहले, कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी गणेश आचार्य पर अपने डांसर्स का शोषण करने और अपने पद का इस्तेमाल करते हुए सिने डांसर्स एसोसिएशन (सीडीए) को बदनाम करने का आरोप लगाया था. हालांकि, तब गणेश आचार्य ने सरोज खान के इन सभी आरोपों का खंडन किया था. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब गणेश आचार्य को उत्पीड़न के आरोपों का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़े: CAA और NRC पर बोलीं पूजा भट्ट, 'यह मेरे देश को विभाजित करता है'

पिछले साल मी टू से चर्चा में आई एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कोरियोग्राफर पर उनके बारे में दुर्भावनापूर्ण अफवाहें फैलाने और उनकी मान को बर्बाद करने का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर के साथ ही, तनुश्री दत्ता ने गणेश आचार्य के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की थी. तनुश्री को 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के लिए गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था. गणेश आचार्य कई स्टार्स को अपनी उंगलियों पर डांस करवा चुके है. हाल ही में उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D के लिए भी गानों की कोरियोग्राफी की है.

First Published: Jan 28, 2020 11:36:20 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो