logo-image

जब ढोल की ताल पर सपना चौधरी ले लगाए जोरदार ठुमके तो दीवानी हो गई पब्लिक

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस से अक्सर ही लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं. उनके डांस वीडियो लगातार रिलीज भी हो रहे हैं. हरियाणवी, पंजाबी, मराठी हो या फिर हिंदी गाने, सपना चौधरी के डांस के चर्चे हर जगह सुनाई और दिखाई पड़ते है.

Updated on: 18 Feb 2020, 08:41 AM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस से अक्सर ही लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं. उनके डांस वीडियो लगातार रिलीज भी हो रहे हैं. हरियाणवी, पंजाबी, मराठी हो या फिर हिंदी गाने, सपना चौधरी के डांस के चर्चे हर जगह सुनाई और दिखाई पड़ते है. हरियाणवी गानों पर उनका डांस जितना वायरल है, उतने ही बॉलीवुड की धुनों पर उनके ठुमकों ने लोगों को दीवाना बनाया हुआ है.

यह भी पढ़े: शिल्पा शिंदे संग अफेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का आया रिएक्शन

और बात जब बॉलीवुड के फेमस गाने रंगीलो म्हारे ढोलना की हो, तो सपना चौधरी खुद को रोक नहीं पाई. हरे रंग के पटियाला सलवार पहनी सपना चौधरी ने जब इस गाने पर अपने जबरदस्त ठुमके लगाए, तो वीडियो एकाएक वायरल भी हो गया. खास बात ये है कि सपना हर गाने में एक नए अंदाज में डांस करती हैं, जिससे कि फैस उनकी अदाओं के घायल हो जाते हैं. ढोल की ताल पर सपना चौधरी के इन जोरदार लटके झटकों ने उनकी पॉपुलारिटी और भी फैंस के बीच बढ़ा दी है.

यह भी पढ़े: Filmfare Awards 2020: फिल्मफेयर पर उठ रहे सवाल, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottFilmfareAwards

सपना चौधरी का हाल ही में पंजाबी सांग मौजा रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी ने हट जा ताऊ, तेरी आंख्या का यो काजल, तेरी लत लग जावेगी, बहू जमींदार की, तू चीज लाजवाब, बदली-बदली लागे, नचके दिखा दे, देसी-देसी ना बोलया कर, दारू की मां की आंख, स्वीटी, पतली कमर, दारू पार्टी, मेरे सामने आके, मेंहदी का रात, दारोगा जी समेत कई सुपरहिट गानों में सिंगर और डांसर के रूप में अपना जलवा बिखेरा है.