logo-image

शाहिद कपूर का छलका दर्द, कहा- फिल्में नहीं चल रही थी तो मैंने...

इस साल शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वह अभी तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रिमेक में काम कर रहे हैं.

Updated on: 09 Dec 2019, 02:09 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा कि जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी तो वह किसी और काम में हाथ आजमाने की सोच रहे थे. इस साल कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वह अभी तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रिमेक में काम कर रहे हैं. यह फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है.

अभिनेता ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के मौके पर रविवार को कहा, ‘‘ मैं इस कहानी से काफी जुड़ा हुआ हूं. कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं कुछ और करूं क्योंकि मेरी कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो रही थी. ऐसा वक्त हर किसी की जिंदगी में आता है जब ऐसा लगता है कि यह मेरे साथ ही क्यों हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलत किया है?’’

यह भी पढ़ें: अपनी 'छोटी बहन' लता मंगेशकर के घर लौटने से खुश हुए दिलीप कुमार, तस्वीर के साथ शेयर किया पोस्ट

उन्होंने कहा कि उन्हें धीरे-धीरे यह समझ में आया कि व्यक्ति को जो उसे अच्छा लगता है, उसे सफलता के तराजू पर बिना तौले उस काम को करना जारी रखना चाहिए.

गौतम तिन्नौरी की फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अब उनके पिता दिग्गज एक्टर पंकज कपूर (Pankaj Kapur) भी जुड़ गए हैं. अगले साल 28 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म जर्सी में पंकज कपूर, शाहिद के मेंटोर यानी कोच की भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें: ‘रेप, एनकाउंटर और प्याज’ एक खतरनाक प्लान है NRC से ध्यान हटाने के लिए: विशाल ददलानी

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

ये दूसरी बार है जब सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे की जोड़ी साथ नजर आएगी. इससे पहले दोनों फिल्म शानदार में नजर आए थे. जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में शाहिद के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में थीं. वैसे अब बाप-बेटे को एकसाथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी. फिल्म में शाहिद के साथ म्रुणाल ठाकुर भी हैं.

(इनपुट भाषा)