logo-image

WAR Box Office Collection Day 1: गांधी जयंती पर ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करते हुए कई रिकॉर्डस अपने नाम कर लिए हैं

Updated on: 03 Oct 2019, 10:21 AM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) 2 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करते हुए कई रिकॉर्डस अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म वॉर (War) के साथ ही 'जोकर' और 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' भी रिलीज हुई हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने सभी को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन ही 50 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है. खास बात तो यह है कि 'वॉर' (War) की 50 करोड़ की कमाई केवल हिंदी वर्जन ने की है. जानकारी के मुताबिक 'वॉर' (War)साल 2019 की उन फिल्मों में शामिल हो गयी है, जिनको लेकर पहले दिन से ही बड़ा धमाका करने की उम्मीद जताई जा रही थी.

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने आगामी फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.