logo-image

Exit Polls के बहाने विवेक ओबरॉय ने उड़ाया ऐश्वर्या का मजाक, लोगों ने कहा- घटिया

सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबरें एक टाइम काफी चर्चे में भी रही.

Updated on: 20 May 2019, 05:15 PM

नई दिल्ली:

2019 का लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है इसके बाद देशभर में Exit Polls की चर्चा चल रही है. सोशल मीडिया पर भी लोग अपने-अपने कमेंट्स दे रहे हैं. जिनमें से कुछ बेहद फनी हैं. ऐसे में विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक फनी मीम्स शेयर किया है. लेकिन विवेक के इस मजाक को लोगों ने आड़े हाथों लेते हुई उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग विवेक ओबेरॉय के इस हरकत को घटिया बता रहे हैं.

दरअसल, विवेक ने अपने ट्विटर पर एक फनी मीम्स शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि चाहे जितने ओपिनियन और एग्ज़िट पोल कर लो, मगर हक़ीक़त कुछ और ही होती है. इस मीम में तीन तस्वीरें हैं, पहले में सलमान खान और ऐश्वर्या नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में ओप‍िन‍ियन पोल लिखा है. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं. कैप्शन द‍िया गया है- र‍िजल्ट...

इस मीम को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- हाहाहाहा... क्रिएटिव. यहां राजनीति नहीं हो रही, बस ज़िंदगी की बात की जा रही है.

बता दें कि सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबरें एक टाइम काफी चर्चे में भी रही. लेकिन बाद में ऐश ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली. फिलहाल अब लोग विवेक की इस  हरकत को घटिया बताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.