logo-image

विवेक ओबेरॉय के ऐश्वर्या राय वाले ट्वीट पर सामने आया सलमान का रिएक्शन

अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का रिएक्शन भी इस पर आ गया है.

Updated on: 25 May 2019, 08:32 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन पर किए गए एक ट्वीट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का रिएक्शन भी इस पर आ गया है. गौरतलब है कि हाल ही में विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया था जिसमें उन्होंने ओपिनियन, एग्जिट पोल और रियलिटी में फ़र्क बताया था. इस मीम में सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी की तुलना ओपिनियन पोल से की गयी थी, जबकि विवेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी को एग्ज़िट पोल बताया गया, वहीं अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी को रियलिटी करार दिया गया. इसे शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- हाहाहाहा. क्रिएटिव. यहां राजनीति नहीं हो रही, बस ज़िंदगी की बात की जा रही है. विवेक के इस ट्वीट को लेकर हंगामा हो गया और तमाम सेलिब्रिटीज उनकी आलोचना करते नजर आए.

इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए विवेक को नोटिस भेजने का फैसला किया. हालांकि बाद में विवेक ने माफ़ी मांग ली और ट्वीट डिलीट कर दिया. वहीं अब इस मामले में सलमान ख़ान की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है. 

यह भी पढ़ें- शबाना आजमी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई तो लोगों ने पूछा- कब पाकिस्तान जा रही हैं

बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी फ़िल्म 'भारत' का प्रमोशन कर रहे हैं, जो 5 जून को रिलीज़ हो रही है. प्रमोशन के दौरान जब सलमान से विवेक के ट्वीट के बारे में पूछा गया तो दबंग ख़ान ने कहा, "मैं ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देता और न ही पहले की तरह ट्वीट करता हूं, तो मीम क्या देखूंगा. मैं काम करूं या कमेंट देखूं."

दरअसल, सलमान खान ने विवेक की इस हरकत को नज़रअंदाज़ कर देना ही ठीक समझा. गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय के कारण सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच दरार आ गई थी. हालांकि इसके बाद एक अवार्ड शो के दौरान विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी थी.

वहीं ऐश्वर्या इन दिनों कांस फ़िल्म फेस्टिवल में शिरकत करने अपनी बेटी आराध्या के साथ फ्रांस गयी हुई है. अब तक उनके दो कांस लुक सामने आ चुके हैं, जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया. हालांकि उनकी तरफ से विवेक के इस भद्दे मजाक पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. इसके अलावा कई लोगों ने विवेक के इस पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोल भी किया.