logo-image

विराट के सीने में धड़कता है अनुष्का शर्मा का दिल, यकीन न आए तो देख लीजिए ये फोटो

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार अनुष्का (Anushka Sharma) जीरो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आई थीं.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

इनदिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा की खबरें चर्चा में बनी हुई है. वैसे तो सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में विराट कोहली की एक तस्वीर बज बनी हुई है. जिसमें विराट नदी के किनारे बैठे हैं लेकिन उन्होंने जो टी-शर्ट उन्होंने पहनी है उसमें दिल के साथ A बना हुआ है. ये फोटो अनुष्का ने क्लिक की है जिसके कैप्शन में लिखा- पल में पकड़ा गया...

बता दें कि विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं. फिलहाल विराट-अनुष्का इनदिनों वेकेशन पर हैं और लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Caught in the moment. Pic credit @anushkasharma ❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार अनुष्का (Anushka Sharma) जीरो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आई थीं. इन सबके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बता दें कि विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.