logo-image

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बिकनी Photos तो विराट कोहली का ये कमेंट हुआ वायरल

अनुष्का शर्मा इन दिनों हॉलीडे पर हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का काफी फ्रेश और खुश नजर आ रही हैं

Updated on: 19 Aug 2019, 01:07 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है, यही वजब है कि वो आए दिन सुर्खियों में भी रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है. वजह है विराट कोहली का वायरल हो रहा वो कमेंट जो उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए किया था.

यह भी पढ़ें: गायक मीका सिंह ने पाबंदी के फैसले पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों हॉलीडे पर हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का काफी फ्रेश और खुश नजर आ रही हैं. अनुष्का ने जैसी ही ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे उनके पति विराट कोहली का प्यारा सा कमेंट भी आ गया. सोशल मीडिया पर अनुष्का की तस्वीर और विराट कोहली का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने केप्शन में लिखा, सन किस्ड एंड ब्लेस्ड. बता दें, अनुष्का की ये तस्वीर एंटीगुआ आइलैंड की हैं जहां वो छुट्टियां मना रही हैं.

View this post on Instagram

Sun kissed & blessed

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन को मिला 'मोस्ट हैंडसम मैन' का खिताब, बोले-कोई उपलब्धि नहीं

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 26.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.