logo-image

विद्युत जामवाल की फिल्म Commando 3 का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन होगी रिलीज

विद्युत पिछली बार चक रसेल की फिल्म 'जंगली' में नजर आए थे. फिल्म में विद्युत का दमदार एक्शन स्टंट देखने को मिला था

Updated on: 04 Jun 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कमांडो अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म के इस पोस्टर में विद्युत हाथों में बंदूक लेकर किसी का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगा. विद्युत के अलावा इस फिल्म में अदा शर्मा, अंगीरा धर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.आदित्य दत्त इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और विपुल अम्रुतलाल शाह निर्माता हैं.

इससे पहले 'कमांडो' और 'कमांडो 2' रिलीज हो चुकी हैं. 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' सैफ अली खान की लाल कप्तान और सूरज पंचोली की सैटेलाइट शंकर से टकरा सकती है.

विद्युत पिछली बार चक रसेल की फिल्म 'जंगली' में नजर आए थे.फिल्म में विद्युत का दमदार एक्शन स्टंट देखने को मिला था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

विद्युत अपने गठीले बदन और साहसी स्टंट के लिए जाने जाते हैं. उन्हें अर्बन अवार्ड्स 2019 के तहत 'साल का सबसे फिट आदमी' का अवार्ड दिया गया. इसे लेकर उन्होंने कहा, "फिटेस्ट मैन ऑफ द ईयर जैसे पुरस्कार जीतने के बावजूद मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि मैं फिटनेस के बारे में कुछ नहीं जानता."