logo-image

धीमी शुरुआत के साथ आगे बढ़ी विद्युत की कमांडो 3, जानिए पहले दिन की कमाई

कमांडो की कहानी विद्युत जामवाल यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है जो एक लंदन में एक अनजान शख्स को पकड़ने की कोशिश में है

Updated on: 30 Nov 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

Commando3 Box Office Collection:  विपुल शाह के डायरेक्शन में बनी विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. दमदार एक्शन सीन और देशभक्ति पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. तो वहीं फिल्म में विलेन के रोल में नजर आए गुलशन देवय्या की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है.

तरण आर्दश के मुताबिक कमांडो 3 ने पहले दिन केवल 4.74 करोड़ की ही कमाई की. फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा इस फिल्म में अदा शर्मा और अंगिरा धर भी लीड रोल में हैं. जिन्होंने फिल्म में कई एक्शन सीन दिए हैं.

'कमांडो 3' की कहानी विद्युत जामवाल यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है जो एक लंदन में एक अनजान शख्स को पकड़ने की कोशिश में है जिसका मंसूबा भारत में आतंकादी हमला करना है. इस मिशन में विद्युत की मदद अदा शर्मा और अंगिरा धर करती हैं.

बता दें कि कमाई के मामले में विद्युत की कमांडो 3 ने अपनी पिछली फिल्मों कमांडो और कमांडो 2 को पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपनी कमाई में इजाफा करेगी.

वहीं इस फिल्म के साथ 'होटल मुंबई' भी रिलीज हुई है. फिल्म को एंथोनी मारस ने डायरेक्ट किया है. बॉलीवुड फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) के चर्चित अभिनेता देव पटेल (Dev Patel) के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर और अनुपम खेर (Anupam Kher) भी हैं. यह फिल्म मुंबई में वर्ष 2008 में 26/11 को ताज होटल में हुए आतंकी हमले पर बनी है.