logo-image

चीन में बजा विद्युत जामवाल का डंका, फिल्म 'जंगली' को मिला ये अवॉर्ड

अन्तर्राष्ट्रीय आइकॉन जैकी चैन और ज्यूरी के समस्त सदस्यों ने विद्युत और फिल्म की पूरी टीम के लिए खड़े होकर तालियां बजाई.

Updated on: 03 Aug 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'जंगली' को चीन में द जैकी चेन इंटरनेशनल फिल्म वीक में दो एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया. फिल्म को सर्वश्रेष्ठ एक्शन सीक्वेंस कोरियोग्राफर के लिए अवॉर्ड मिला और इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ एक्शन पारिवारिक फिल्म के लिए स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार मिला.

विद्युत ने इस बारे में कहा, "हम भारत में हमेशा जब कुछ कोरियोग्राफ करते हैं तो यह काफी कठिन होता है क्योंकि जब कभी हम इसे किसी और को दिखाते हैं तो वह कहता है कि 'ओह! जैकी चेन इसे पहले ही कर चुके हैं.' इसलिए हमारे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि हमें महान ज्यूरी सदस्यों द्वारा स्वीकृति मिली."

अन्तर्राष्ट्रीय आइकॉन जैकी चैन और ज्यूरी के समस्त सदस्यों ने विद्युत और फिल्म की पूरी टीम के लिए खड़े होकर तालियां बजाई.

'जंगली' एक शख्स और हाथी के बीच के अनोखे संबंध की कहानी है.फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है. अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है.

घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन के दोस्त हाथी भोला से मिलता है. लेकिन वहीं कुछ अवैध शिकारी भोला के पीछे पड़े हैं. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और उसे बचाते हैं.

यह भी पढ़ें: बस करिए थोड़ा इंतजार इस दिन रिलीज हो रहा 'Pal Pal Dil Ke Paas' का Teaser

इसके अलावा विद्युत सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल  ही में  उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर एक हैरतअंगेज वीडियो शेयर किया. वीडियो में विद्युत अपने हाथ में अंडा लेकर एक, दो और फिर तीन ईंटें तोड़ते हुए नजर आए. खास बात ये है कि इसे विद्युत ने जैकी चैन को ट्रिब्यूट किया.

(इनपुट आईएएनएस से)