logo-image

Shakuntala Devi: व‍िद्या बालन ने मजेदार Video शेयर करते हुए बताई 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट

फिल्म में बांग्ला फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता जीशु सेनगुप्ता अभिनेत्री विद्या बालन के पति का किरदार निभाएंगे

Updated on: 12 Dec 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर एक गणित की पहेली के अंदाज में वीडियो शेयर करते हुए शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) की रिलीज डेट बताई है.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने शेयर किए वीडियो में बताया क‍ि फ‍िल्‍म आज से ठीक 148 द‍िन बाद रिलीज होगी. इसको सुनकर लोग कंफ्यूज हो गए. इसके बाद व‍िद्या ने एक और ह‍िंट दी. विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा क‍ि फ‍िल्‍म की रिलीज डेट 8 है. और जब इसमें महीने का अंक और साल का नंबर जोड़ा जाएगा जो फ‍िर से संख्‍या 8 आएगी. इस पहेली के बाद उन्होंने रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 8 मई 2020 को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कामयाबी हो तो ऐसी, जानिए बस कंडक्‍टर रहे रजनीकांत कैसे बने 'थलाइवा'

'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) को अनु मेनन डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में बांग्ला फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता जीशु सेनगुप्ता अभिनेत्री विद्या बालन के पति का किरदार निभाएंगे. बता दें कि शकुंतला बहुत तेजी से गणित का हिसाब करने की कला में माहिर थीं. इसी वजह से उन्हें 'मानव कंप्यूटर' उपनाम भी दिया गया था.

यह भी पढ़ें: कमल हासन ने CAB पर उठाए सवाल, कहा- श्रीलंका में फंसे तमिल और परेशान मुसलमानों को बाहर क्यों...

विद्या (Vidya Balan) ने हिंदी फिल्मों में अभिनेत्री की परिभाषा को बदल डाला है. फिर चाहे वह फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में सिल्क का किरदार हो या फिर 'नो वन किल्ड जेसिका'. विद्या ने 'बेगम जान', 'कहानी', 'इश्किया' और 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की.