logo-image

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही #UriTheSurgicalStrike की रफ्तार, अब तक कमा डाले इतने करोड़

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 12 Feb 2019, 04:09 PM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है. 'उरी' ने पांचवे हफ्ते भी शानदार कमाई करते हुए कुल 214.56 करोड़ रुपये का आंकड़ा जुटा लिया है. बता दें कि यह मूवी 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर 'उरी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया, 'फिल्म ने रिलीज के पांचवे हफ्ते के शुक्रवार को 2 करोड़ 14 लाख, शनिवार को 4 करोड़ 70 लाख, रविवार को 5 करोड़ 66 लाख और सोमवार को 1 करोड़ 66 लाख रुपये कमाए. 

ये भी पढ़ें: #Kesari Teaser: 10 हजार अफगानों से 21 सिख जांबाजों ने लिया लोहा, देखें 'केसरी' का टीजर

बता दें कि यह विक्की कौशल की पहली सोलो हिट फिल्म है और इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी भी है. 'उरी' ने छोटे बजट की फिल्मों को ही नहीं, बल्कि सलमान खान, आमिर खान और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' के रिकॉर्ड को भी पार कर लिया है. 

बता दें कि 'उरी' की कहानी साल 2016 में पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. 

फिल्म ने विक्की ने एक भारतीय कमांडो की भूमिका निभाई है, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल थे.