logo-image

क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएगा ये बॉलीवुड स्टार, कर चुका है सर्जिकल स्ट्राइक

उधम सिंह की इस बायोपिक फिल्म को रॉनी लाहिरी प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी शूटिंग अगले महिने से शूरु होगी

Updated on: 04 Mar 2019, 11:30 AM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की सक्सेस के बाद अब अभिनेता विक्की कौशल, शूजित सरकार की बायोपिक फिल्म उधम सिंह में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह फ्रीडम फाइटर उधम सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. उधम सिंह की इस बायोपिक फिल्म को रॉनी लाहिरी प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी शूटिंग अगले महिने से शूरु होगी लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए आपको 2020 तक का इंतजार करना होगा.

बता दें कि साल 1919 में हुए जलियावाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए उधम सिंह ने गोली चलाने का आदेश देने वाले माइकल ओ डायर का कई साल पीछा करके उसे उसी के घर में घुसकर मारा था. उधम सिंह का जन्म 26 दिसंबर 1899 को पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम गांव में हुआ था.

अपनी इस फिल्म में विक्की कौशल को लिए जाने के बारे में शूजीत सरकार ने कहा कि विकी कौशल ने अब तक अपने करियर में चुनौती भरे रोल स्वीकार किया है. मैं ऊधम सिंह के किरदार के लिए ऐसे कलाकार को लेना चाह रहा था जो इस फिल्म के लिए पूरी जान लगा दे. विक्की कौशल की परवरिश एक पंजाबी परिवार में हुई है और मेरी फिल्म की कहानी भी पंजाब की ही है. विक्की कौशल ही इस किरदार के लिए सबसे सही हीरो रहेंगे.