logo-image

एक बार फिर रिलीज हो रही है 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', नहीं देखी है तो देख लीजिए

फिल्म का फेमस डायलॉग हाउ इज द जोश लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था. बच्चे हो बड़े या फिर पीएम मोदी सभी के जुबान पर सिर्फ यही डायलॉग चढ़ा हुआ था.

Updated on: 25 Jul 2019, 11:05 AM

नई दिल्ली:

साल 2019 की पहली सुपरहिट फिल्म उरी एक बार फिर करगिल दिवस के मौके पर रिलीज होगी. महाराष्ट्र में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक दोबारा 26 जुलाई को करगिल दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म साल 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को नेस्तानाबूद करने पर आधारित है. भारतीय सेना ने यह कार्रवाई उरी में सैनिकों पर हुए हमले के बाद की थी. जिसके बाद भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था.

यह भी पढ़ें: टैटू स्टार हैं कृष्णा श्रॉफ, अब बनवाया गॉडमदर टैटू

बता दें कि 'उरी' की शूटिंग महज 49 दिनों में हो गई थी. वह भी सिर्फ 25 करोड़ रुपये में. फिल्म की शूटिंग सर्बिया में हुई थी. फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आए. इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं.

फिल्म का फेमस डायलॉग हाउ इज द जोश लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था.  बच्चे हो बड़े या फिर पीएम मोदी सभी के जुबान पर सिर्फ यही डायलॉग चढ़ा हुआ था.