logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने जताई अपनी दिली तमन्ना, कहा-ये एक्ट्रेस करे मेरी बायोपिक

अगर आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म 'कलंक' (Kalank) की शूटिंग पूरी कर ली है.

Updated on: 25 Jan 2019, 11:04 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने कहा कि उन्हें लगता है कि आलिया भट्ट उनकी बायोपिक में काम करने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी. अरुणा ने एक बयान में कहा, "मैंने बहुत सी बायोपिक्स देखी हैं और उनमें से ज्यादातर में शख्स के केवल अच्छे और सकारात्मक पक्षों को दिखाया है लेकिन मुझे लगता है कि व्यक्ति के हर पहलू को दिखाया जाना चाहिए चाहे वह अच्छा हो या बुरा. तभी आप उस व्यक्ति के प्रति सच्चे होंगे."

उन्होंने कहा, "मेरी बायोपिक के लिए मुझे कई फिल्म निमार्ताओं ने संपर्क किया था. अगर मैं इसके लिए हामी भरूंगी तो मैं निश्चित रूप से चाहूंगी कि मेरे जीवन के सभी पहलुओं को उसमें दर्शाया जाए. मुझे लगता है कि आलिया भट्ट मेरा किरदार निभाने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी." अरुणा फिलहाल स्टार प्लस के टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में नजर आ रही हैं.

अगर आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म 'कलंक' (Kalank) की शूटिंग पूरी कर ली है. 'कलंक' में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित-नेने और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. इसके निर्देशक अभिषेक वर्मन हैं. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखेंगे. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' तीन भागों में दर्शकों के लिए पेश की जाएगी. 

(इनपुट आईएएनएस से)