logo-image

डिंपल कपाड़िया की मां का 80 साल की उम्र में निधन, कुछ वक्त से थीं अस्पताल में भर्ती

बीमारी के चलते ही उन्हें मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हाल ही बेट्टी ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं.

Updated on: 01 Dec 2019, 09:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं. बीमारी के चलते ही उन्हें मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हाल ही बेट्टी ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं.

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर खबरें थीं कि डिंपल कपाड़ियां अस्पताल में भर्ती हैं. इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए डिंपल ने बताया था कि उनकी मां बीमारी हैं और उन्हें प्रार्थना की जरूररत है.

अगर डिंपल कपाडिया के बारे में बात करें तो वह पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन जल्द ही वह होमी अदजानिया की अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. कुछ वक्त पहले होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आई थीं.

होमी ने इस तस्वीर पर तंज कसते हुए लिखा, "जब उन्होंने मुझे एब्यूज करने का फैसला लिया." इसके साथ ही होमी ने डिंपल की बेटी ट्विंकल को टैग करते हुए 'हेल्प' लिखा, यानी उन्होंने ट्विंकल से मदद मांगी.

ट्विंकल, ने चतुराई से जवाब देते इस पर फोटो पर कमेंट किया, "आपको अपमानित होना पसंद है--कम से कम वह आपको चारों ओर फर्नीचर्स को इधर से उधर धकेलने के लिए तो नहीं कह रही हैं."

बता दें कि दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है. इसमें इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं जो फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं. हाल ही में उनका लुक भी सोशल मीडिया छाया हुआ था. तो वहीं इस फिल्म में इरफान एक दुकानदार का रोल निभाएंगे.