BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

वरुण धवन ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- इनके साथ अब करना चाहता हूं काम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 12:38:19 PM
Varun Dhawan

Varun Dhawan (Photo Credit : IANS )

नई दिल्ली:  

अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि वह आने वाले समय में 'बाला' के निर्देशक अमर कौशिक संग काम करना चाहते हैं. पिछले साल आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने अमर कौशिक को अच्छी-खासी पहचान दिलाई.

'बाला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात करते हुए वरुण ने कहा, "एक निर्देशक के तौर पर मुझे अमर (कौशिक) पसंद है. उनके साथ मैं भविष्य में काम करना चाहता हूं. मेरा मानना है कि 'बाला' का ट्रेलर बेहद अनोखा है और फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं और आयुष्मान की तो बात ही कुछ और है."

यह भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कहा- उनपर दया आती है...

फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो समय से पहले गंजेपन का शिकार हो जाता है. फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं. खास बात ये हैं कि इन दोनों ही एक्ट्रेसेस के साथ आयुष्मान पहले भी काम कर चुके हैं. बड़े पर्दे पर इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ आयुष्मान की जोड़ी काफी पसंद की जाती है.

अगर वरुण के बारे में बात करें तो वह इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगी. ये डेविड धवन की ये 45वीं फिल्म है. फिल्म 'कुली नं. 1' के सीक्वल में अभिनेता राजपाल यादव भी हैं.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा को है विराट कोहली के कपड़े चुराना पसंद, इंटरव्यू में खोले कई राज

फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी. इसके अलावा वरुण धवन को श्रीराम राघवन का भी साथ मिल गया है. परमवीर चक्र से सम्मानित वॉर हीरो सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun Khetarpal) की बायोपिक में वरुण धवन लीड रोल में दिखेंगे.

फिलहाल बायोपिक का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है. वैसे यह पहली बार है जब वरुण किसी बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे. 'बदलापुर' के बाद ये दूसरी बार है जब वरुण, श्रीराम राघवन और दिनेश विजान के साथ नजर आएंगे. 1971 भारत-पाकिस्तान जंग में अरुण ने अपनी बहादुरी दिखाई थी और दुश्मन के दांत खट्टे कर दिए थे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 08, 2019 12:29:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो